LATEST POSTS

Wednesday, 20 February 2019

अविवाहितों की किस्मत खोल देंगे ये चमत्कारी टोटके, अड़चनें होंगी दूर, जल्द होगी शादी

अविवाहितों की किस्मत खोल देंगे ये चमत्कारी टोटके, अड़चनें होंगी दूर, जल्द होगी शादी




हर किसी की चाहत होती है कि उसे जीवन में अच्छा लाइफ पार्टनर मिले. कई बार अच्छे जीवनसाथी की तलाश बड़ी समस्या बन जाती है. जैसे-जैसे उम्र बढ़ने लगती है तो इसका भार अविवाहितों को मानसिक तौर पर उठाना पड़ता है. अगर आपके पुत्र-पुत्री, भाई-बहन या खुद के विवाह में अड़चनें आ रही हैं तो कुछ असरदार टोटके और उपायों के बारे में बताया गया है. अगर बिना टोक के इन उपायों को पूरा कर लिया तो जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी.
जल्दी शादी के लिए असरदार उपाय 
अगर किसी की शादी में देरी हो रही तो होली की रात अविवाहित लड़का या लड़की और उसके माता-पिता इस प्रयोग को साथ में सम्पन्न करें. इससे पहले होली के दिन ही मिट्टी के एक बर्तन अथावा कुल्हड़ और हंडिया लेकर आ जाएं. रात में उसमें सात लाल मिर्च, बिल्ली की नाल और नमक की सात डली रख दें, इसके बाद बर्तन का मुंह लाल कपड़े से बांध दें. कुल्हड़ पर सात कुमकुम की बिंदियां लगाएं और नीचे दिए हुए मंत्र का जाप करें
मंत्र
ॐ गौरी आवे शिवजी ब्यावै अमुक को विवाह तुरंत सिद्ध करे, देर न करे, जो देर होय तो शिव त्रिशूल पड़े।
एक घंटे तक इस मंत्र का जाप करें और मिट्टी के पात्र को सड़क पर चुपचाप वापस लौटाकर घर आ जाएं. अगर ये उपाय बिना टोक कर लिए तो विवाह से संबंधित अड़चनें या बाधाएं आ रही हैं, वो सभी दूर भाग जाएंगी. साथ ही शादी की संभावनाएं बनेंगी.



Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2019 Vrat Aur Tyohar. | All Rights Reserved '>